Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल 11 अक्टूबर को मुंबई में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 के रोड शो का नेतृत्व करेंगे

भारत न्यूज 1 गांधीनगर

 प्रधान मंत्री के विज़न ‘विकसित भारत@2047’ को साकार करने के लिए वाइब्रेंट गुजरात 2024 की थीम ‘गेटवे टू द फ्यूचर’ रखी गई*

…………

मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल 11 अक्टूबर को मुंबई में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 के रोड शो का नेतृत्व करेंगे। माननीय मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल इस इवेंट में वाइब्रेंट गुजरात समिट की 20 वर्ष की सफलता, और माननीय प्रधानमंत्री जी के विज़न ‘विकसित भारत@2047’ को साकार करने के लिए गुजरात की तत्परता के संबंध में अपना संबोधन प्रस्तुत करेंगे।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में नई दिल्ली में वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 के लिए आयोजित कर्टेन रेज़र इवेंट में 1500 से अधिक निवेशकों और उद्यमियों की भागीदारी देखी गई। साथ ही, इसी इवेंट के अन्तर्गत शाम के समय में एक अन्य कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल की उपस्थिति में 119 से अधिक राजनयिकों और मिशन प्रमुखों के साथ बातचीत का भी आयोजन किया गया था।

नई दिल्ली में कर्टेन रेज़र इवेंट की शानदार सफलता के बाद, माननीय मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल के नेतृत्व में गुजरात सरकार, अब मुंबई में रोड शो का आयोजन करने जा रही है। यह रोड शो फिनटेक, आईटी, बैंकिंग वित्तीय सेवाओं और बीमा जैसे विभिन्न क्षेत्रों के साथ-साथ गुजरात के भविष्य के लिए तैयार मेगा प्रोजेक्ट्स में मेगा इन्वेस्टमेंट आकर्षित करने के लिए नए रास्ते तैयार करेगा। इस कार्यक्रम का उद्देश्य VGGS 2024 के माध्यम से गुजरात को ‘गेटवे टू द फ्यूचर’ के रूप में उजागर करना है।

इस रोड शो में माननीय वित्त, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स मंत्री कनुभाई देसाई, माननीय उद्योग मंत्री बलवंतसिंह राजपूत, माननीय राज्य मंत्री (गृह और पुलिस आवास, उद्योग, सांस्कृतिक गतिविधियां) हर्ष संघवी और माननीय राज्य मंत्री (MSMEs, कुटीर, खादी और ग्रामीण उद्योग, नागरिक उड्डयन) जगदीश विश्वकर्मा और माननीय मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के. कैलाशनाथन भी उपस्थित रहेंगे।

CII के प्रेसिडेंट और TVS सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के वाइस प्रेसिडेंट आर. दिनेश इस इवेंट में स्वागत भाषण देंगे। इसके बाद एक ऑडियो-विज़ुअल फिल्म की स्क्रीनिंग होगी और उद्योग व खान विभाग के अपर मुख्य सचिव एस.जे. हैदर द्वारा वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 पर एक प्रेजेंटेशन दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में गुजरात सरकार के मुख्य सचिव, राज कुमार का संबोधन भी होगा और उद्योग जगत के प्रमुख अग्रणी जन भी गुजरात के बारे में अपने अनुभवों को साझा करेंगे।

(मिहिरकुमार शिकारी,गुजरात)

Bharat News1
Author: Bharat News1

भारत न्यूज़ 1 चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

वेब पोर्टल चैनल:- https://bhartnews1.com
यूट्यूब चैनल:- https://www.youtube.com/@Bharatnews1-23
*टेलीग्राम चैनल :-*https://t.me/bhartnews1newschannel
व्हाट्सएप चैनल :- https://chat.whatsapp.com/IBZfYz989diHkQlutWcHjO
*फेसबुक पेज:-*https://www.facebook.com/profile.php?id=100095691483970&mibextid=ZbWKwL

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like

Read More